बिलासपुरमुख्य समाचार
Trending

Coronavirus Return: बिलासपुर में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, स्वास्थ्य विभाग द्वारा पता लगाया जा रहा है ट्रेवल हिस्ट्री…

Coronavirus Return: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक 66 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. सांस लेने में दिक्कत होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और ऑक्सीजन....

बिलासपुर, Coronavirus Return: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कोरोना संक्रमित (Coronavirus Return) मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. मरीज की उम्र 66 साल बताई जा रही है. कोरोना का मामला सामने आने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां बुजुर्ग को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। बिलासपुर में अचानक कोरोना के मामले आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग परिवार के सदस्यों का परीक्षण करा रहा है। कोरोना संक्रमित होने के बाद बुजुर्ग को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

पिछले कुछ दिनों में बुजुर्ग कहां-कहां गए थे, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है। वह मधुमेह रोगी हैं और कुछ दिन पहले उन्हें लकवे का दौरा पड़ा था। बिलासपुर में एक साल से अधिक समय बाद कोई कोरोना संक्रमित मरीज मिला है।

बिलासपुर में डायरिया का प्रकोप, ग्रामीण क्षेत्र संवेदनशील

बिलासपुर के ग्रामीण इलाके डायरिया को लेकर संवेदनशील हैं. बीते बुधवार को बिल्हा ब्लॉक के ग्राम नेवसा की 19 वर्षीय युवती और ग्राम मदनपुर के 45 वर्षीय युवक की डायरिया से मौत हो गई।उल्टी-दस्त से दोनों की हालत बिगड़ गई। रतनपुर में पिछले एक सप्ताह से डायरिया के मरीज मिल रहे हैं। खासकर रतनपुर के महामाया पारा, करैहा पारा और अन्य मोहल्लों में डायरिया का प्रकोप है।

Related Articles

Back to top button